पेड़ वाला खरगोश Real Ghost Chudel Ped Wala Khargosh Hindi Kahani

पेड़ वाला खरगोश | Real Ghost Chudel Ped Wala Khargosh Hindi Kahani

Posted by

पेड़ की चुड़ैल हिंदी स्टोरी | Real Ghost Chudel Hindi Kahani

 

हेलो दोस्तों आप कैसे हो में आपके सामने एक नई कहानी लेकर आया हु और आप उसे पढ़ना न भूलना मुझे यकीन है की आप को मेरी हर एक कहानी अच्छी लगती होगी क्यूंकि मेरी कहानी इंट्रेस्टेड जो है।

तो दोस्तों ये कहानी उस सभी कहानी से अलग है तो आप उसे जरूर पढ़ना । दोस्तों में अपनी कहानी पे आता हु तो दोस्तों हर किसी के जीवन में कोई न कोई एक ऐसी घटना जरूर होती है जिसे वो अपने जीवन में सबसे बुरा समय मानता है । लेकिन किसी न किसी रूप में कोई न कोई हमेशा उन परिस्थितियो में मदद के लिए पहुंच जाता है। तो दोस्तों उन परिस्थितियो में अगर आप पास हो जाओ तो समझना के आप हर मुश्किल का सामना कर सकते है ।

तो दोस्तों आज में आपको ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हु वो सुनके आपको कुछ सिख तो मिलेगी ही और आपके रोंगटे भी खड़े हो जायेंगे दोस्तों मेरा नाम विमल है और में कॉलेज के फर्स्ट ईयर में हु और में आपको जो कहानी सुनाने जा रहा हु वो एक साल पहले की है तब में १२ वि कक्षा में पढाई कर रहा था और मेरी परीक्षा भी ख़तम हो चुकी थी तो मेरा वेकेशन था । तभी मेरे फोई के लड़के का मेरीज था और मेरा वेकेशन भी था तो में और मेरे दोस्तों ने उन मैरिज में जाने का तय किया हम सब हमारे घर से एक गाड़ी कर ली थी और हमारी गाड़ी में सिर्फ हम दोस्तों ही थे फिर हमने सुबह ८ बजे हमारे घर से तैयार होकर निकलने लगे और हम १० बजे तक वहाँ पहुंच गए और वहाँ जाकर हम सब हमारे फोई को मिले और फिर हम सब फ्रेंड्स ने खाना खाया और खाने के बाद हम सब हमारे सबंधी को मिले और फिर हमने मैरिज का भी मजा उठाया और फिर हमने मेरे फोई के लड़के को गिफ्ट दी फिर हम थोड़ी देर रुके और मैरिज ख़तम होने के बाद हम सब को मिलकर वहाँ से रवाना होने के लिए तैयार हो गए।

फिर हम वहाँ से शाम के ५ बजे घर आने के लिए रवाना हो गए फिर हम सब गाड़ी में बैठ गए और रास्ते में हम जब निकल रहे थे तब मुझे एक बरगद का पेड़ दिखा तो मेने अपने ड्राइवर को गाड़ी को वहाँ रोकने को कहा तो फिर हम सब वहाँ उतरे और पानी से मुँह धोकर हम सब फ्रेश हो गए और सब ने रेस्ट करने का प्लान बना दिया फिर हम सब वहाँ कुछ नास्ता करने बैठ गए तो हम जब नास्ता कर रहे थे तो अचानक से हमारा नास्ता हवा में उड़ ने लगा वो देख कर हम तो डर ही गए थे फिर मेरे एक फ्रेंड्स ने ऊपर हवा में देखा तो वो देखके वो तो काँप ने लगा तो उस को देख कर मेने पूछा की क्या हुआ तो उसने अपनी उंगली उठाकर पेड़ की तरफ दिखाया तो मेने देखा तो मेरे भी होस उड़ गए पेड़ पर कोई औरत खड़ी थी और वो देखने में बहुत ही खतरनाख थी उसके हाथ के नाख़ून भी बड़े बड़े थे और उसकी आँखे एकदम से लाल थी और बड़ी डरावनी थी हम सब तो वो देख कर बहुत ही डर गए थे फिर हमने देर न करते हुए वहाँ से भाग ना तय किया और हमने ड्राइवर को इसरा कर दिया फिर ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट करने की कोसिस की तो गाड़ी स्टार्ट भी नहीं होती थी हम तो गभरा गए थे तो फिर हमने साई का नाम लिया और हमारी गाड़ी स्टार्ट हो गयी फिर हम सब गाड़ी में बैठ गए तो वहाँ अचानक से हमारी गाड़ी में एक खरगोश आ गया था

Real Ghost Chudel Ped Wala Khargosh

पेड़ वाला खरगोश Real Ghost Chudel Ped Wala Khargosh Hindi Kahani

  • Bhoot Pret ki Sachhi Kahaniya

हमने सोचा के लाओ उसे भी आगे छोड़ देते है तभी अचानक उस खरगोश के हाथ पाँव बड़े होने लगे और इतने बड़े थे के हमारे हाथ में भी नहीं आता था । फिर हम सब तो डर गए थे। फिर हमने उस खरगोश को गाड़ी से बार फेखा तो उस में से आग निकली और वो जलकर राख हो गया ये देखके तो मेरे निचे पैरो तले से जमीं खिसक गयी हो कुछ देर के लिए तो मुझे कुछ दिखा ही नहीं वो आग इतनी जोरो से लगी थी फिर थोड़ी देर के बाद साई का नाम लिया। तो फिर हम वहाँ से  निकल ने लगे और आगे एक पान का गल्ला आया और हमने वहाँ गाड़ी रोकी और फिर हमने वो गल्ले वाले भाई को हमारी कहानी सुनाई तो उसने कहा के वो पेड़ पर एक औरत का वास है

  • hindi real ghost stories

और वो पेड़ बहुत पुराना साल का है । परन्तु वो औरत किसीका कुछ नहीं बिगाड़ती परन्तु सब को डरती जरूर है फिर वो बात सुनकर हमें थोड़ा सा आत्म विश्वाश बढ़ा और फिर हम उस गल्ले वाले भाई का सुक्रिया मानकर वहाँ से गाड़ी लेकर हम सीधे घर आ गए और हम सब फ्रेंड अपने अपने घर चले गए हम तक़रीबम ११ बजे घर आ गए थे फिर में फ्रेश होकर सो गया तो मुझे नींद आती ही नहीं थी क्यूंकि मुझे वो चुड़ैल दिखाई दे रही थी और फिर में वो बाते भूलकर में सो गया परन्तु वो चुड़ैल वाली कहानी तो मेरे दिमांग में आज तक भी है ।

तो दोस्तों ये थी हमारे साथ हुयी सच्ची घटना की कहानी तो दोस्तों आपको मेरी कहानी अच्छी लगी तो लाइक या कमेंट करना मत भूलना तो दोस्तों में आपसे जाने के लिए इज़ाज़त लेता हु धन्यवाद ।

Post Link:

Key tag:

  • Real Ghost Stories
  • Bhoot Pret ki Sachhi Kahaniya
  • Ghost Stories
  • पेड़ वाला खरगोश
  • Real Ghost Chudel
  • Ped Wala Khargosh Hindi Kahani
  • real bhoot
  • bhoot video
  • Real Ghost
  • hindi real ghost stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *