lal saree wali aurat hindi kahani ghost storie

लाल सारी वाली औरत | भूत चुड़ैल की हिंदी कहानी

Posted by

lal saree wali aurat | hindi kahani real ghost stories

हेलो दोस्तों में आपके सामने एक नई कहानी लेकर हाजिर हुआ हु । मेरी कहानी अपने साथ हुई हकीकत घटना है जो आप सुनोगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे । दोस्तों में आपको जो कहानी सुनाने जा रहा हु वो कोई काल्पनिक कहानी नहीं है बल्कि आँखों देखा सच है । वैसे में भी भूत प्रेत में विश्वास नहीं करता हु लेकिन उस रात मेरे साथ जो हुआ उसे देखकर मुझे भी यकीन होने लग रहा है की भूत- प्रेत होते है इसलिए इस कहानी के किस्सों को शेयर करना चाहता हु ।

दोस्तों मेरा नाम राहुल है । में गुजरात में रहने वाला हु और में कॉलेज में हु । ये २०१५ की बात है जब हमारे कॉलेज का वेकेशन था तब हम सब फ्रेंड्स ने मिलकर एक मिनी टूर का आयोजन किया था । हम ५ फ्रेंड्स थे सब कुंवारे थे किसी की सादी नहीं हुयी थी । हमारे एक फ्रेंड्स ने अपनी कार ले ली थी और हम सब ने मिलकर सापुतारा जाने का प्लान बनाया था क्यूंकि वकेशन में आप जानते है गर्मिया ज्यादा होती है और उस वकत हिल स्टैशन जाने का प्लान सही लगता था । और हमने रविवार को जाने का तय किया और हम रविवार को निकल गए । हम तो बड़े मौज में थे क्योकि जब फ्रैंड्स साथ हो तो किसी की कमी महसूस नहीं होती है । हम सुबह ९ बजे निकल गए थे और हमने रास्ते पर एक होटल में खाना खा लिया था । और हम खाना खा के सापुतारा जाने के लिए रवाना हो गए थे ।

हम वहाँ पहुंच के एक होटल में रूम लेने गए थे और वहाँ मेनेजर ने हमको कहा की यहाँ तो कोई रूम खाली नहीं है । हम तो एक दम उदास हो गए क्योंकि हमने ४ होटल में भी पता लगाया था परन्तु हम को भी वहाँ ऐसा ही कहा की कोई रूम खाली नहीं है । और इस होटल पर हमने मेनेजर को बहोत ही समझाया की हम बहुत दूर से आये है । तब दो वेटर बात कर रहे थे के रूम नंबर १५ खाली है तब ही मेरे दोस्त ने वो सुन लिया था तो वो मेनेजर के पास गया और कहा की १५ नंबर की रूम खाली है तो मेनेजर ने कहा की वो वहाँ ३ खून हो चुके है और कोई भी वो रूम लेता नहीं है हम तो सुनकर हसने लगे और कहने लगे ऐसा कुछ नहीं होता मेनेजर ने हमे रूम देने को मना कर रहा था लेकिन हमने इसे ज्यादा रूपया देकर वो रूम बुक कर लिया और हम ५ वो रूम में जाने लगे हमे रूम खोलकर देखा तो बड़े महीनो के बाद वो रूम सिर्फ हम ने खोला हो ऐसा लगता था ।

भूत चुड़ैल की हिंदी कहानी

और वो रूम में जाने के बाद मुझे कुछ अजीबसा लग रहा था । हम हमारा सामान रख कर बहार गुमने चले गए थे हमने बहार कुच नास्ता और ठंडा लेकर करीब १२ बजे तक रूम में आ गए थे । और हमने रूम में आकर देखा तो हमारे होश ही उड़ गए थे हमारा सब का सामान किसीने जला दिया था और वो सामान जल कर राख हो गया था। हमने मेनेजर को बुलाया तो उसने देखा तो वो तो कहने लगा की ये रूम बहुत ही खतरनाख है। तब भी हमने मेनेजर की बात नहीं मानी थी हमे लगा की हमारे साथ किसी ने मजाक किया है । फिर हम ५ लोग बहार गुमने के बाद थक चुके थे। इस लिए हमें रूम में जाकर आराम करने का फैसला लिया । और हम ५ फ्रैंड्स रूम में फ्रेश होकर सोने जा रहे थे तभी मेरे एक दोस्त फिर से बाथरूम करने गया और इसे ज्यादा वकत हो गया था तो में उसे बुलाने गया तो वो मेरा फ्रेंड्स एक दम स्थिर हो गया और में चकित हो गया और उसे कहा के यहाँ क्यों खड़ा है तो वो गभरा गया था

lal saree wali aurat hindi kahani ghost storie

और कह रहा था के यहाँ कोई लाल साड़ी पहनकर औरत खड़ी थी मेने मेरे फ्रेंड्स के हाथ पकड़ कर खींच के ले जा रहा था तब वो औरत मुझे भी देखे दे रही थो और मेरे फ्रेन्ड को अंदर की तरफ खींच रही थी और मेरा फ्रेंड्स और में गबरा गए थे और कांपने लगे तभी मेरा दोस्त बेहोश हो गया और में चिल्ला ने लगा तभी मेरे सारे दोस्त आ गए और वो औरत को देख के वो भी कांपने लगे वो औरत देखने में एक डायन जैसी थी और उसके नाख़ून खून से भरे थे और उसे देख के सब डर जाते वैसी दिख रही थी वो और हम जब बैडरूम में भाग के रूम की तरफ आये तो अचानक से हमारा रूम का टी.वि एक दम से बंध चालू होने लगा और लाइट भी ऐसी ही होने लगी और हम सब दोस्त तो डर गए थे । उस औरत ने हमें बहुत ही डरा दिया था और वो औरत कोन थी?

हमें कुछ मालूम नहीं था और वो कहा से आयी है? और वो डायन हमें डराना चाहती थी और वो उसमे कामयाब भी हो रही थी उसने हमारा रूम का दरवाजा भी लॉक कर दिया क्यूंकि हम सब भाग न सके इसलिए । हम चिल्ला रहे थे परन्तु हमारी आवाज कोई नहीं सुन पा रहा था । तभी मेरे एक दोस्त की जेब में से पाकिट निकला और उसमे हनुमान चालीसा थी और वो हनुमान चालीसा हम सब दोस्त ने साथ मिलकर बोलने लगे तभी मेरा एक दोस्त कांप रहा था और साथ में हमें भी डर लग रहा था और हम जब हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे और वो डायन वहा से चली गयी और हम बहुत ही डर गए थे और उसके जाने के बाद भी हम लोग कांप रहे थे ।

Haunted House Real Ghost Stories

और हमने मेरे एक बेहोश फ्रेंड्स को पानी छांटकर उसे होश में काया और फिर हम सब फ्रेंड्स मैनेजर के पास गए तो मैनेजर ने हम सब को दूसरे रूम में सिफ्ट होने को कहा क्यूंकि दूसरा कोई गेस्ट रूम को खाली कर के चला गया था इसलिए और फिर हमने हम सब का बचा हुआ आधा सामान लेकर उस रूम में चले गए क्युकी उस डायन ने हमारा सामान भी जला कर राख़ कर डाला था । और हम सब उस रूम में जाकर हनुमान जी का नाम लेकर सो गए । और जब सुबह हुयी तो हम सब ने घर जाने का प्लान कर दिया और हम सब गाड़ी लेकर उस होटल से निकल गए । और घर आकर १० दिनों तक में कुच नहीं बोल पा रहा था क्यूंकि मेरे दिमांग में तो सिर्फ एक ही बात आती थी वो थी सापुतारा की टूर । और आज भी जब मुझे वो बात याद आती है तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते है ।

और आज भी मुझे वो औरत दिखाई दे रहा है । फिर वो सापुतारा की टूर याद आती है तो में सो भी नहीं सकता हु । दोस्तों ये स्टोरी किसी फिल्म की नहीं है | ये मेरे साथ घटित हुयी घटना है । इस लिए ये कहानी मजाक में मत लेना जैसे हमने वो मैनेजर की बात की मजाक बनाकर रखी थी और बादमे हमें पछताना पड़ा था इस लिए किसी की बात का मजाक नहीं लेना चाहिए। दोस्तों तुमको हमारी ये घटना की कहानी पसंद आयी होतो उसे लाइक या कमेंट करना ना भूलिए। और आपको हमारी कहानी पढ़ने के लिए बहुत ही बहुत धन्यवाद ।

Post Link:

Key tag:

  • लाल सारी वाली औरत
  • Bhoot Pret ki Sachhi Kahaniya
  • Haunted House Real Ghost Stories
  • real bhoot
  • bhoot video
  • भूत चुड़ैल की हिंदी कहानी
  • hindi real ghost stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *