सबसे खतरनाक जंगल जहाँ भूत रहते है REAL GHOST PHOTOS

जंगल में चुड़ैल | खतरनाक जंगल Real Ghost Chudel hindi stories

Posted by

real ghost stories jungal me chude hindi Kahaniya

जंगल में चुड़ैल | भूत चुड़ैल की हिंदी कहानी | खतरनाक जंगल Real Ghost

Post Link:

जंगल में चुड़ैल |  hindi ghost stories

हेलो दोस्तों में आपके सामने एक नई कहानी लेकर आया हु । ये कहानी नहीं परन्तु मेरे साथ घटी घटना है। दोस्तों भूत प्रेत नामकी कोई चीज़ होती नहीं है परन्तु वो चीज़ हमें महसूस होती है और हमें वो चीज़ हमेशा याद रहती है। तो आज में इस महसूस घटी हुई घटना आपके सामने शेयर करना चाहता हु और आप इसे मन लगाकर पढ़ना आपको जरूर इंट्रेस्ट पड़ेगा तो अब में अपनी कहानी पे आता हु । दोस्तों मेरा नाम विजय है और में आसाम के दिसपुर जिल्ले में रहने वाला लड़का हु । मेरी सादी हो चुकी है और मेरा एक बच्चा भी है ।

ये बात २०१३ की है जब मेरे एक दोस्त के घर पार्टी थी तो में और मेरी बीवी और बच्चा लेकर उस पार्टी में गए थे तो उस पार्टी में मेरे फ्रेंड्स भी हाजिर थे में अपने सब फ्रेंड्स को मिला और पार्टी का एन्जॉय किया फिर मेरे ४ दोस्त से मेरी बीवी की मुलाकात कराई वो भी सब सादी सुदा थे और सब के एक एक बच्चे भी थे और सबकी सेलरी ५०००० से १००००० तक थी सब अच्छे घर के फ्रेंड्स थे फिर हम ५ फ्रेंड्स ने मिलकर पार्टी में डांस भी किया था फिर हम सब ने एक मीटिंग फिक्स की थी मिलने की और मीटिंग मेरे घर में थी और उस दिन मेरे घर सब आये तो मेने कुछ ठंडा और नास्ता मंगवाया था और हम सब नास्ता कर रहे थे तभी मेरा दोस्त बोला के यार हम सब फ्रेंड्स मिलकर एक टूर का आयोजन करते है तभी मेने कहा के चलो हम सब जंगल में टूर जाने का प्लान करते है तभी सब दोस्त बोले के ये अच्छा आडिया है।

फिर हम ने गूगल पर सर्च किया के कोनसा जंगल बहुत अच्छा और हरियाली वाला है। फिर हम को जंगल का नाम मिल गया था और वो जंगल आसाम में था और उसका नाम मोलाई फॉरेस्ट और वो जंगल १३६० एकर विस्तार में फैला हुआ बहुत ही घाना जंगल है और उस जंगल में से ब्रह्मपुत्र नाम की नदी पसार होती है और हम सब को उस जंगल अच्छा लगा तो फिर हम सब फ्रेंड्स ने वहा जाने का प्लान कर दिया था । और हम सब ने एक जिप्सी कार लेकर जाने का प्लान किया क्यूंकि वो गाड़ी जंगल में ज्यादा दौड़ती है इसलिए फिर हम सब ने २०१३ की १५ जून को जाने का प्लान किया और उस दिन रविवार था फिर हम सब सुबह ७ बजे निकल गए जंगल की और सफारी करने और हम सबने हमारा सब सामान साथ में ही ले लिया था क्यूंकि वो जंगल है और वहा कुछ सुविधा होती नहीं है। फिर हम सबने रास्ते में होटल में खाना खाया और हम सब एक दिन होटल में रहे थे क्यूंकि हमें आसाम जाने का था इसलिए और हम दूसरे दिन ८ बजे तक जंगल में पहुंच गए थे और वहा क्या हरियाली थी हमारा तो मन यहाँ पूरी जिंदगी रहने को गया था

परन्तु हम सब घर संसार वाले जो थे। फिर हम सब ने वहा एक तम्बू बाधा और उसमे हमारा सब सामान रखा और फिर हम सब नदी किनारे फ्रेश होने के लिए चले गए और वहा नाह धोकर हम सब फ्रेश हुए तब तक १० बज चुके थे फिर हम सब ने गाड़ी लेकर जंगल में गुमने लगे हमने बहुत ही एन्जॉय किया बहुत सारे फोटो भी खींचे और जंगल बहुत ही बड़ा था इस लिए हम को गुमने में बहुत ज्यादा मजे आ रहे थे और वहा तो जंगली जानवरो भी थे तो उसकी भी हमने फोटो खींचे हम सब मस्ती के मूड में थे और सब वो ही कर रहे थे फिर हम जंगल में बहुत ही अंदर तक जा चुके थे इसलिए हम सबको वापस हमारी जगह पर आने का वकत लग चूका था हम सब हमारी जगह पर ८ बजे आये थे फिर हम सब ने वहा रुक जाने का प्लान किया फिर हम सबको भूख लगी तो वहा बहुत ही फल का पेड़ था तो हम सब ने वहा फल इख्ठा किया

सबसे खतरनाक जंगल जहाँ भूत रहते है REAL GHOST PHOTOS

jungal me chudel Bhoot Pret ki Sachhi Kahaniya

और फिर वहा हम भी घर से नास्ता लेकर आये थे तो वो सब मिलाकर हमने खाना खाया खाने के बाद हवा बहुत ही अच्छी थी तो इसलिए हम सब ने पेड़ तोड़कर लकड़ी या इकठी की और फिर जलाकर हम सब गेम्स खेल रहे थे फिर हम सब १२ बजे तक खेलने के बाद हम सब सोने जा रहे थे तभी अचानक से कुछ चिल्लाने की आवाजे आने लगी तो हम सबने देखा तो वो जंगली बिल्लिया थी और वो मेरे दोस्त ने चाकू दिखाकर भगा दी थी ।

फिर से हम सोने लगे थे कुछ रोने की आवाजे आ रही थी तो हमने सोचा जंगली जानवरो की आवाजे होगी इसलिए हमें कुछ ध्यान नहीं दिया परन्तु वो आवाजे तो ज्यादा डरावनी और तेज होने लगी फिर हमने बहार आकर देखा तो वह एक औरत जो ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर खड़ी थी और हम सब तो वो देखके डर ही गए थे तो मेरा एक दोस्त ने चाकू निकला तो वो चाकू उसने अपनी तरफ खिंच लिया और हवा में लटका दिया हम सब वो देख के डर गए थे और वो औरत देखने में एक चुड़ैल जैसी थी उसके हाथ में माश का टुकड़ा था और हाथ में खून लगा था और उसके बाल एक दम से खुले थे हम सब की धड़कन ने तेज होने लगी थी हम सब डर चुके थे और वो चुड़ैल हमारे करीब आकर खड़ी हो गयी हमें तो कुछ मालूम ही नहीं था के वो औरत कोन है? और वो कहा से आयी है फिर वो औरत पास में आकर कुछ बोलने लगी हम तो उसकी आवाज सुनकर डर ही गए थे वो क्या बोल रही हमें कुछ नहीं पता चल रहा था ।

फिर वो औरत ने मेरे एक दोस्त के शरीर में प्रवेश कर लिया था फिर मेरा दोस्त तो पागलो की तरह हसने लगा और जोर जोर से रोने लगा हम तो वो देख कर डर रहे थे फिर एक दम से मेरा दोस्त एक पेड़ से दूसरे पेड़ पे कूदने लगा में तो डर ही गया था फिर मेने मेरे गांव के एक तांत्रिक बाबा को फ़ोन किया तो उसने मेरे फ्रेंड्स काबू में रखने के लिए एक मंत्र दिया हम सब वो मंत्र बोलने लगे फिर मेरा दोस्त काबू में आने लगा और वो मंत्र की जाप से वो निचे बैठ गया फिर हम ने उस बाबा को आगे पूछा की अब क्या करे तो उस बाबा ने कहा की अब एक गोर राउंड कर दो फिर हम सब दोस्त वो करने लगे फिर कहा की लिम्बु काटो तो मेरा एक दोस्त हमारे सामान में से लिम्बु लेकर आया और काटने लगा और बाबा ने हमें दूसरा मंत्र दिया और मंत्र को बोलने के बाद वो आत्मा उस लिम्बु में आगयी और मेरा एक दोस्त मंत्र को बोलकर वो निम्बू नदी में फेख के आया और जैसा नदी में लिम्बु फेखा यहाँ मेरा दोस्त बेहोश हो गया था

फिर हमने उस पर पानी छांटकर उसे होश में लेन की कोसिस की और पूछने लगा के क्या हुआ में ऐसे बेहोश क्यों हु तो हम सब ने उसे कुछ नहीं बताया था फिर हमें बाबा जी ने मंत्र दिया वो हम सब बोलकर सो गए और सुबह ८ बजे हमारा सामान लेकर घर आने को रवाना हो गए तभी मेरा दोस्त पूछने लगा के हम घर क्यों जा रहे है तो मेने उसे सारी कहानी बता दी वो तो डर ही गया था के मेरे साथ ऐसा हुआ और तुमने मेरा साथ दिया फिर हम सब उसे गले लगकर रोने लगे और कहने लगे के हमारे साथ इतनी बड़ी मुसीबत आ गयी थी और हमने उसका सामना किया हम तो चकित थे के हम में इतनी शक्तिया कहा से आयी फिर हमने उस बाबाजी की भी उपकार माना और घर आ गए फिर हम सब गले मिलकर अपने अपने घर चले गए और कसम खा ली के आज के बाद किसी जंगल में नहीं जायेंगे ।

फिर में घर आ गया लेकिन मुझे वही जंगल की औरत दिखाई दे रही थी और रात को उसीके ही सपने आते थे बार बार फिर मुझे ऐसा कुछ दिनों तक रहा फिर में भी स्वस्थ हो गया और मेरी खुशाल जिन्दी जीने लगा । तो दोस्तों ये कहानी कोई मूवी या कोई सीरियल की नहीं है ये मेरे और मेरे दोस्तों के साथ एक घटित सच्ची घटना है। उसे पढ़ने के बाद आपको ये कहानी अच्छी लगी तो उसे लाइक या कंमेंट करना न भूलना तो दोस्तों में आपसे जाने की इज़ाज़त लेता हु और में नई कहानी लेकर फिर हाजिर हूँगा धन्यवाद ।

Key tag:

  • जंगल में चुड़ैल
  • jungal me chudel angels horror
  • Bhoot Pret ki Sachhi Kahaniya
  • Ghost Stories
  • real bhoot
  • bhoot video
  • भूत चुड़ैल की हिंदी कहानी
  • जंगल में चुड़ैल
  • भूत चुड़ैल की हिंदी कहानी
  • खतरनाक जंगल Real Ghost
  • hindi real ghost stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *