रात में एक लड़की की टैक्सी में सवारी Real Pret Aatma Ki Sachi Kahani

रात में एक लड़की की टैक्सी में सवारी | Real Pret Aatma Ki Sachi Kahani

Posted by

Pret Aatma Ki Sachi Kahani

हेलो दोस्तों में आपके सामने एक धमाकेदार कहानी लेकर आया हु तो दोस्तों भारत ही नहीं अगर विश्व की बात करे तो बहुत सारे ऐसे पढ़े – लिखे लोग मिल जायेंगे जो भूत – प्रेत में विश्वास नहीं करते है । परन्तु वो लोग जानते नहीं है की दिन में कितनी सारी भूतो की खबरे पढ़ने को मिलती है कभी कभी तो कुछ लोगो के कमरे में भी ऐसी आत्माएँ शूट हो जाती है परन्तु वो लोग अपने वैज्ञानिकता के घमंड में वो भूल जाते है की भूत है या नहीं परन्तु मुझे लगता है के शरीर से आत्मा निकल ने बाद जब तक भ्र्मलोक में वो आत्मा नहीं जाती या अन्य कोई शरीर में भी जन्म नहीं लेती तबतक वो आत्मा भटकती रहती है ।

खैर में यहाँ इस विषय पर प्रवचन सुनाने नहीं आया हु में तो आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हु वो सुनके आप कांप उठोगे । दोस्तों मेरा नाम विकाश है और में एक टेक्सी ड्राइवर हु मेरी सादी हो चुकी थी और मेरा एक बेटा था वो कुछ ८ या ९ साल का था तो दोस्तों हम सब खुश होकर जी रहे थे परन्तु एक दिन ऐसा हुआ के हमारी ख़ुशी पर पानी फिर गया तो दोस्तों में आपको जो बात सुनाने जा रहा हु वो तक़रीबम ५ साल पेहले की है । दोस्तों रात के १ बज रहे थे जोरो की बारिश हो रही थी घना अँधेरा था बादल रह रह कर गरज रहे थे थोड़ी थोड़ी देर पर बिजली चमकती थी तभी आस-पास की चीजे दिखाई पड़ती थी वरना कुछ भी दिखाई दे नहीं रहा था ।

रात में एक लड़की की टैक्सी में सवारी Real Pret Aatma Ki Sachi Kahani

तभी दोस्तों में झारखंड के घाटशिला स्टैशन के बहार में अपनी टेक्सी लेकर खड़ा था में सोच रहा था के कुछ सवारी मिल जाएँगी परन्तु इस मोसम में सवारी मिलना मुश्किल था परन्तु कुछ देर बाद आने वाली ट्रेन से कोई सवारी आ जाये ऐसी उम्मीद थी । फिर करीब १ घंटे बाद ट्रेन आयी थोड़ी देर बाद बिजली चमक ने पर एक २० या २२ साल की मॉर्डन लड़की दिखाई दी उसके कंधे पर एक बेग लटकाये बहार निकलती दिखी वो सीधे मेरे टेक्सी के पास आकर खड़ी हो गयी और कहने लगी मुसबानी चलोगे। तो मेने कहा रात बहुत हो गयी है इसलिए वहाँ जाने का ५०० रूपया लगेगा नहीं तो २ या ४ घंटे रुक जाओ सुबह २०० रुपये में ले जाऊंगा फिर वो लड़की बोली के अभी २०० रुपये देती हु बाकि घर पहुंच कर दे दूंगी और टेक्सी में बैठ गयी. में टेक्सी लेकर आगे बढ़ा तो मुझे कुछ अजीबसा लग रहा था परन्तु मेने कोई ध्यान नहीं दिया और रस्ते में मैंने उन लड़की से बात करने की कोशिश की लेकिन मुझे लड़की अजीब सी लग रही थी कभी हस्ती तो कभी खामोश हो जाती ये सब हरकते देखके मै बोखला सा गया था लेकिन मुझे क्या मुझे तो अपने पैसो से मतलब था और में १ घंटे के बाद वहाँ पोहंच गया वहाँ एक बड़ा सा मकान था ।

और वो लड़की बोली आप यहाँ रुको में अंदर से पैसे लेकर आती हु और में वहाँ रुक गया परन्तु बहुत समय लग चूका था और मुझे घर भी जाना था और वो लड़की अभी तक घर से बहार नहीं आयी थी फिर मेने उस घर में जाकर दरवाजा खटखटाया काफी देर बाद एक बूढ़े ने दरवाजा खोला वो बूढ़ा मुझे ऐसे देख रहा था के में कोई चोर ना हु फिर उसने मुझे पूछा किसका काम है और कोन हो तुम ? इतनी रात को किस लिए आये हो? फिर मेने कहा साहब वो लड़की मेरे टेक्सी में आयी थी उसका भाड़ा लेना बाकि था बूढ़े ने चकित हो कर मेरे सामने देखने लगा और कहने लगा यहाँ कोई लड़की नहीं रहती है वो सुनके मुझे लगा ये बूढ़ा क्यों जूठ बोल रहा है ।

मेने कहा वो तुम्हारे घर की तरफ आयी है तो उन्होंने कहा यहाँ में एकेला ही रहता हु कोई लड़की नहीं है यहाँ में सोचने लगा के वो लड़की तो यहाँ इस घर में आयी थी तो फिर ये बूढ़ा मना क्यों कर रहा है फिर मेने घर में देखा तो मेरी नजर एक फोटो पर पड़ी तो मेने कहा यही वो लड़की थी जो मेरी टेक्सी में आयी थी और उनको में स्टैशन से लेकर आया था फिर बूढ़े ने चकित होकर फोटा की और देखा और बोला के इस लड़की को मरे ८ साल हो गया है और वो मेरी पोती है वो कैसे आ सकती है मुझे लगा ये बूढ़ा मेरे साथ मजाक कर रहा है।

परन्तु फिर उसने मुझे दूसरी तस्वीर दिखाई जिस पर माला लगाई हुयी थी में तो वो देख कर कुछ बोल ही नहीं पा रहा था मेरे तो पेरो निचे जमीन सरक रही हो वैसा लगता था और में बहुत ही डर गया था और मेरे तो होश भी उड़ गए थे फिर मेने वहाँ से चुपचाप टेक्सी में चला गया और वहाँ जाकर देखा तो मेरी टेक्सी के सीट पर सो – सो की तीन नोट रखी हुयी थी फिर मेने उसको उठाकर अपने जेब में रखकर वहाँ से भागना तय किया। फिर दोस्तों मै वहा से टेक्सी का चपला दबा दिया और सीधा घर आके ही रुका

और घर जाकर सोने लगा था मुझे सिर्फ वो लड़की ही दिखाई देती थी और मुझे नींद भी नहीं आती थी फिर उस दिन से मेने रात को टेक्सी चलाना छोड़ दिया था । तो दोस्तों ये थी मेरे साथ घटित घटना जो आपको पसंद आयी हो तो उसे लाइक या कमेंट करना मत भूलना धन्यवाद ।

Key tag:

  • Real Ghost Stories
  • Bhoot Pret ki Sachhi Kahaniya
  • Ghost Stories
  • Real Ghost Chudel
  • रात में एक लड़की की टैक्सी में सवारी
  • real bhoot
  • Real Pret Aatma Ki Sachi Kahani
  • Real Ghost
  • hindi real ghost stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *