kamru desh black magic in dayan

कामरु देश | Kamru Desh Ka Jadu Mantra Tantra Kamru Desh Ki Vidhya

Posted by

कामरु देश की डायन | Kamru Desh Ka kala Jadu

 

  • क्या सच में कामरु देश है?
  • आखिर कहा है कामरु देश?
  • कामरु देश में क्या होता है?
  • कामरु देश की डायने कैसी होती है
  • कामरु देश में गलती से भी चले गए तो क्या होता है?
  • कामरु देश में डायनो की काली विद्याये
  • कामरु देश की डायने अप्सराओ से भी सुन्दर रूप धारण करती है ?

दोस्तों आपके मन में कामरु देश के बारे में जानने की जिज्ञासा होगी तो दोस्तों आज हम आपको कामरु देश के बारे में हि बताएँगे। ये सारी घटनाये मेरे गॉवो के अंकल की कहानी है जो उनके साथ क्या हुवा। और आज कल मेरे अंकल शिवा के भक्त और महाकाली के सेवक है और मेरे अंकल सारी मंत्र तंत्र विद्याए जानते है जो उन्होंने कामरु देश में डायनो के बिच रहके उन्होंने सभी विद्याये हासिल कीथी। और उनके साथ क्या क्या हुवा उन्होंने मुझे बताया था। जो मैं आज आपके साथ शेर कर रहा हूं।

ये कहानी २०१6 की है और मुझे तेज बुखार हो गया था तो मैं अपने अंकल के पास गया था और उन्होंने मुझे एक तावीज बनके दिया था। और मैंने वो तावीज पहन लिया तो दूसरे दिन मैं ठीक हो गया। फिर मैं अपने अंकल से मिलने के लिए गया।
और उन्होंने मुझे कहा की बीटा बुखार चला गया? तो मैंने कहा की बुखार तो चला गया पर ये सब आप कैसे चमत्कार करते है। और आपके यहाँ बहोत से लोग आते है और उनकी सारी प्रॉब्लम ख़तम हो जाती है।
मेरे अंकल ने मुझे मुस्कुराते हुए कहा की बेटे ये सब ऊपर वाले की महेरबानी है। और ये सब मैंने कामरु देश से सीखा है।
तो मैंने बोलै की कामरु देश क्या है?

कामरु देश की डायने अप्सराओ से भी सुन्दर रूप धारण करती है

मेरे अंकल ने मुझे सारी हिस्ट्री बताने लगे उन्होंने कहा की सुनो बेटे मैं जब 24 शाल का था तभी मैं घर से भाग गया था। और तुम्हारे पापा और घर के सभी मुझे ढूढ़ते रहे। पर मैं नहीं मिला मैं घर से 3 शाल के बाद लौटा था। मैं जैसे हि घर से भागा तो सीधा एक संत का आश्रम था वहा पे चला गया। फिर वहा पे मैं 4 महीने तक आश्रम में हि सेवा काम किया। फिर वहा से मैं अगोरी बावा महाराज के पास पहोच गया और उसके बाद मैं वहा उनके बताये अनुसार विद्याये सीखने लगा। मैं मंत्र तंत्र ये सब सीखने लगा पर मेरे जो अगोरी महाराज थे वो हवा में उड़ सकते थे। पानी पे चल सकते थे और गायब भी हो जाते थे और बिना पानी के भी रह सकते थे। और ये सब मैं नहीं कर सकता था। तो वहा पे कुछ और भी भक्त थे उन्हें मैंने पूसा की मुझे ये सब शिखना है। तो उन्हों ने मुझे मना कर दिया पर मैं भी बार बार कहा तो एक दिनबोले की एक काम करो यहाँ से कुछ दूर कामरु देश है। ये रास्ता कामरु देश में जाता है। और वहा पे डायन रहती है तुम वहा जाते हि तुम्हे बंधक बना लेगी और तुम्हे अपने घर में हि रखेगी। और हो सकता है की वो तुम्हे माला पहना के तुम्हारे साथ शादी भी कर सकती है। और वहा पे तुम्हे सारी ये सब विद्याये सीखने को मिलेगी।

Kamru Desh Ka Jadu

बस और क्या था मैं तो उसी रात के अँधेरे में अपना सारा सामान लेके निकल पड़ा। फिर मैं वहा से 55 किलोमीटर की दुरी तय की अकेले चलके रस्ते में अजीब सी आवाजे सुनाई देती थी । पर मेरे साथ माँ कलिका और महादेव का आशीर्वाद था इसलिए बिना डरे चलता हि गया।
और रस्ते में एक नदी भी अति है। उसी नदी के पानी में से जाना पड़ता है तो मैं उसी नदी में से उसी पार चला गया।

वो जगा वह का वातावरण सबसे अलग है और जो भी घर दिखाई देते थे उन सभी घरो पे काली धजा लगायी हुयी थी जो की डायनो का घर माना जाता है।
मेरे अंकल ने मुझे बताया की वहा पे मैं जब पंहुचा तो कुछ भी दिखाई नहीं देता था। और में बहोत हि थका हुवा और भूख भी बहतो लगी थी। तो मैं जहा बैठा था वहा सिर्फ बड़ी बड़ी खाइ और पत्थर थे और बहोत बड़ा जंगल था दूर दूर तक जंगल हि दिखाई देता था। मानों किसी और हि दुनिया में आ गए हो। और फिर निचे जमीं पे बैठ गया था। प्यास भी लगी थी तभी वहा पे दो सूंदर लड़किया निकली। और मेरे पास आके बोली ये शोरे कोण हो और यहाँ पे क्या कर रहे हो।

  • Kamru Desh Ki Dayan

Kamru Desh Ka Jadu Mantra Tantra Kamru Desh Ki Vidhya

तो मैं बोला की ये कोनसी जगा है। तो दो लड़कियो में से एक लड़की बोली ये कामरु देश है और यहाँ पे जो भी आता है उसे यहाँ पे कुछ भी करने की जरुरत नहीं होती।
मैंने कहा कि मैं यहाँ पे कामरु देश की विद्या सीखने के लिए आया हूं और मुझे ये सारी विद्याये शिखनि है। तभी वो लड़की मुस्कुरायी और फिर एक दूसरे से अपनी भासा में बात करने लगी जो मुझे समज में नहीं आयी। और फिर बोली की तुम हमारे साथ चलो और हम तुम्हे सारी विद्याये शिखाएँगे। पर हमारी एक शर्त है की तुम कभी भी हमें शोड के जाओंगे नहीं । और हमेशा के लिए मेरे साथ हि रहोंगे। ये बात सुनते हि दोनों में झगड़ा हो गया। फिर मैं बोला की दोनों झगड़ क्यों रहे हो। तभी दोनों बोली की तुम मेरे साथ चलोगे तो मैंने कहा की दोनों झगड़ो मत मैं जिसे पसंद करू उसीके साथ मैं रहूँगा तो दोनों ने मंजूर कर लिया। और दोनों में से एक लड़की बड़ी थी और ज्यादा सूंदर भी दिखाई देती थी मैंने कहा की मुझे इसी लड़की के साथ रहना है। और फिर मैंने कहा की मुझे प्यास और भूख भी लगी है। तो मैंने जिस लड़की को पसंद किया था वो लड़की बोली की आइये मेरे साथ मैं आपको खाना खिलाती हु। और फिर मैं उस लड़की के साथ चला गया। उस लड़की का नाम मेमेसा था।

kamru desh ki ladkiyo ki photo

फिर मैं उस लड़की के साथ चला गया और डर भी ज्यादा लग रहा था। फिर मैं उस मेमेसा के साथ उसके घर चला गया। उनका घर के दरवाजे पे जानवरो के हाड़-पिंजर लगाए हुए थे। पर मैं तो अगोरी महराज के साथ रहा था इसलिए कुछ डर नहीं लगा फिर मैं घर में, मेमेसा ने मुझे खाना खिलाया किसी का मौश था और ग्लाश में पानी लेके आयी और मैंने बोला की मुझे और भी खाना चाहिए तो उसने अपनी आंखे बंद की और बहोत से पकवान वहा पे रख दिए और मैंने वहा खाना खाया और फिर मेमेसा मुझे पसंद करने लगी और मेरी पत्नी बन गयी और मैं उसी के साथ रहने लगा । और हररोज विधाये सीखने लगा और मुझे 6 मंथ हुवा था की मेमेसा के साथ जो लड़की थी वो फिर से उस मिलने आयी और मुझे देखने लगी और बोली की यहाँ पे ज्यादा रुके तो ये तुम्हारी मेमेसा हि वो तुम्हे मार देंगी। पता नहीं सच था की झूठ पर मैं ये बात सुनके घबरा गया। और वहा से भाग ने का प्लान बनाने लगा। तो मेमेसा ने रात में मुझसे कहा की यहाँ से भागने के बारे में सोचना भी मत। मैं सभी की मन की बात सुन सकती हु तभी मैं और भी घबरा गया और फिर तो मन हि मन भागने के प्लान बनाने लगा

दूसरे दिन मेमेसा ने मुझे कुछ नहीं शिखाया और मक्खी बना के दिवार पे चिपका देती मैं पूरा दिन भूखा हि चिपका रहता था। और रात को मुझे फिर से इंसान बना देती और मुझे खाना देती और मैं खा लेता और मेरे साथ सो जाती मुझे अब इन सब चीजों से नफ़रत होने लगी और मैं अपने महादेव और कलिका माता को याद किया और वहा से भाग ने के उपाय के लिए प्राथना करने लगा।

Kali dayan Kamru Desh Ka Jadu

उसी रात को मेमेसा की दूसरी लड़की थी वो आयी मेरे पास चुपके से और कहा की ये मेमेसा तुम्हे छोड़ेगी नहीं इसीलिए मैं तुम्हे यहाँ से भगाने के लिये आयी हु। और उसने मुझे राई के दाने दिए केर के पते में और मैं केर के पते को ले लिया और वहा से मेमेसा की साथ जो लड़की थी उसी के साथ चलने लगा और उसने कहा की अभी मेरी विद्या चल रही है जो एक या २ घंटे में ख़तम हो जाएगी। और मेमेसा को पता चल जायेगा की तुम कहा पे हो पर अभी मेरी विद्या के कारन पता नहीं चलेगा।

  • Kamru Desh Ka Jadu mantra tantra kali Vidhya

Kamru Desh Ki Vidhya, kamru desh ka kala jadu

ये बात सुनते हि उसने जो भी कहा था उसी के बताये के अनुसार राई के दाने को डालता हुवा भागने लगा मैं वहा से २ घंटे में बहोत सारा रास्ता पार किया था। पर 2 घंटे होते हि मेमेसा को पता चला तो वो मेरे पीसे राई के दानो को गिनती हुयी भागी चली आ रही थी। और जोर जोर से चिल्लाती हुयी रुक जावो तुम मुझे शोड़के नहीं जा सकते । पर मैंने उसकी एक नहीं सुनी।

kamru desh black magic in dayan

और रस्ते में जो नदी थी उस पार कर के इस पार आ गया था। उसीने मुजपे कुछ हथियार भी फैके थे पर मेरा कुछ बाल भी नहीं टुटा। फिर मैं वहा से जैसे तैसे भाग आया। और फिर मैं सीधा घर आ गया और फिर अभी 2 साल से यहाँ माँ कलिका की सेवा कर रहा हु और दुखियो की दुःख दूर कर रहा हु माँ कलिका की कृपा से। तो मैंने पूसा की आप वहा से क्या शिखके आये मुझे भी कुछ जादू दिखावो तो उन्होंने मुझे अपने मुँह में देखने को बोला तो मुँह में मुझे अंगारे दिखे। और मुहमे से अंगारे निकला और मुझे छूने को बोला तो मैंने छूते हि मेरी उंगलिया जलने लगी।

कामरु देश की डायन

ये देखते हि मैं दंग रह गया। फिर मैं अपने अंकल से और कुछ भी नहीं कहा और उसी दिन के बाद कभी मिलने के लिए भी नहीं गया हु क्यों की डर लगता है। दोस्तों ये स्टोरी बिलकुल सच्ची कहानी है। दोस्तों आपको कामरु देश की कहानी पसंद आयी होंगी हमें कमेंट करके जरूर बताये।

[ Note: हमें ये कहानी सुनी हुई कहानी शेयर की है इसलिए आप ट्रस्ट करे या नाभि करे पर कामरु देश है जरूर, कामरु देश कहा है किस जगा पे है यह बात की स्पटीकरण नहीं किया है सिर्फ इतना पता है की कामरु देश है। ]

 

Kamru Desh Ki dayan

Key tag:

  • Real Ghost Stories
  • कामरु देश की डायन
  • kamru desh ki Sachhi Kahaniya
  • Ghost Stories
  • Real Ghost Chudel
  • real bhoot
  • kamru desh black magic
  • kamru desh history
  • dayan ki kahani
  • कामरु देश
  • kamru desh photo
  • Real Chudel Story in hindi
  • Ghost Story
  • kamru desh ka kala jadu
  • kamru desh ni vidya
  • Kamru Desh
  • Kamru Desh Ki Vidhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *